इटली

• अवधि7 दिन / 6 रातें
  • सवार स्तर2/3/4/5

इटालियन साइकिलिंग एडवेंचर पर गांव से गांव की सवारी करें।

यदि टस्कन बाइक की छुट्टी के बारे में आपका विचार सुनहरी पहाड़ियों को लुढ़कने, मध्य-सवारी एस्प्रेसो स्टॉप, मध्ययुगीन पहाड़ी गांवों पर चढ़ने, लकड़ी से बने पिज्जा और रात में चियांटी के एक गिलास के दृश्य को उद्घाटित करता है, तो आप इस दौरान जो अनुभव करेंगे, उसके लिए आप हाजिर हैं यह साइकिलिंग कैंप। हमने टस्कन के ग्रामीण इलाकों में विभिन्न प्रकार के क्षेत्रों को प्रदर्शित करने के लिए 40-70 मील से लेकर अपने पसंदीदा मार्गों को क्यूरेट किया है, जिसमें तेज, धीमी, लंबी, छोटी या बिल्कुल नहीं जाने के विकल्प हैं (एक शिविर गैर के लिए एक यात्रा कार्यक्रम प्रदान करता है- राइडिंग ट्रैवल पार्टनर्स)। चिंता न करें, इस शानदार क्षेत्र का आनंद लेने के लिए काफी डाउनटाइम भी है। वाइन चखना, एक कुकिंग क्लास, एक प्राकृतिक गर्म पानी के झरने में भिगोना और सिएना का दौरा सभी यात्रा कार्यक्रम पर हैं।

हाइलाइट

• दाख की बारियां और जैतून के पेड़ों के बीच दैनिक निर्देशित और समर्थित सवारी
  • हमारे इतालवी मेजबानों द्वारा परिवार द्वारा तैयार भोजन, जिसमें लकड़ी के ओवन में बने पिज़्ज़ा शामिल हैं
  • पीटे हुए रास्ते से दूर आरामदायक बिस्तर और नाश्ता आवास
  • सिएना का अन्वेषण करें, गर्म पानी के झरने में सोखें, वाइन का स्वाद लें और स्थानीय व्यंजनों का स्वाद लें
  • एक प्रामाणिक इतालवी खाना पकाने की कक्षा में भाग लें
  • अनुरोध पर उपलब्ध यात्रा भागीदारों के लिए गैर-सवारी यात्रा कार्यक्रम

भोजन

यह इससे अधिक प्रामाणिक नहीं है: टस्कनी में हमारा भोजन इतालवी परिवार द्वारा ताजा तैयार किया जाता है जो हमारे ठहरने के स्थान पर बिस्तर और नाश्ता चलाता है। कई मांस सड़क के नीचे एक खेत से सोर्स किए जाते हैं, और सब्जियां पलाज्जो ए मेर्स के पीछे या सड़क के पड़ोसियों द्वारा खेत में उगाई जाती हैं। मीट को खुली आंच पर पकाया जाता है, और पिज्जा को 500 साल पुराने लकड़ी से बने ओवन में तैयार किया जाता है। पारिवारिक बी एंड बी भोजन स्थानीय व्यंजनों का आनंद लेने के लिए बाहर खाने के साथ संतुलित है।

आवास

पलाज़ो ए मेर्स में अपने नए विस्तारित परिवार से मिलें, एक बहाल 18 वीं शताब्दी का फार्महाउस बिस्तर और नाश्ता जहां हम सप्ताह बिताएंगे। हमारे गाइड एंड्रिया रॉसी और उनकी पत्नी और बहन के परिवार के स्वामित्व में, देहाती टस्कन फार्महाउस वैल डि मेर्स के शांत ग्रामीण इलाके में सिएना से लगभग 10 किलोमीटर दूर है। विशाल, छायादार बगीचे में आराम करें, या आउटडोर पूल के आसपास मौज-मस्ती करते हुए नाश्ते या एक ग्लास वाइन का आनंद लें। पारिवारिक शैली का भोजन हमारे मेजबानों द्वारा पकाया जाता है और मौसम के अनुकूल होने पर बाहर परोसा जाता है।

यात्रा कार्यक्रम

राइडर्स फ्लोरेंस हवाई अड्डे या सिएना ट्रेन स्टेशन पर पहुंचेंगे, और हम B&B Palazzo a Merse के लिए शटल करेंगे।

कोई भी व्यक्ति जो कार किराए पर ले रहा है, वह सुबह 11 बजे के बाद कभी भी B&B पर पहुंच सकता है। हम सप्ताह के लिए अपने परिवेश का पता लगाने के लिए आगमन के दिन (~2 घंटे) के लिए निकलेंगे।

आगमन दिन स्पिन:
21 मील, 1,044 फीट की चढ़ाई

हम इस खूबसूरत लूप पर टस्कनी के वैल डी मेर्स क्षेत्र के चारों ओर सवारी करेंगे, जिसमें मार्ग को छोटा या लंबा करने के विकल्प होंगे। हम Chiusdino के एक कैफे में रुकेंगे और San Galgano के अभय को देखेंगे।

दोपहर में, हम टस्कनी में अपनी पसंदीदा वाइनरी में से एक में वाइन चखने जाएंगे।

Chiusdino: 39 मील, 2,976 फीट की चढ़ाई

यह सवारी हमारे बी एंड बी से खूबसूरत टस्कन ग्रामीण इलाकों के माध्यम से एसियानो के पास एक छोटे से एग्रोटूरिस्मो संपत्ति के लिए एक बिंदु-से-बिंदु यात्रा है, जो वैल डी'ऑर्सिया क्षेत्र के बीच में फैली हुई है।

दोपहर में, हम यह देखने के लिए मोंटालिनो जाएंगे कि ब्रुनेलो वाइन का उत्पादन कहाँ किया जाता है।

बी एंड बी पॉइंट-टू-पॉइंट (वैल डी'ऑर्सिया): 36 मील, 3,287 फीट चढ़ाई

Montalcino तक पेडलिंग करके सवारी का विस्तार करने का विकल्प!

आज दो विकल्प हैं: या तो बी एंड बी के आसपास एक रिकवरी टूर या गांव में एक कैफे ब्रेक के साथ पाइवेस्कोला की 3 घंटे की सवारी।

सवारी और दोपहर के भोजन के बाद, हम सिएना जाएंगे। हमने एक वैकल्पिक पैदल यात्रा का आयोजन किया है, जो इस क्षेत्र के अद्भुत इतिहास के बारे में जानने का एक शानदार तरीका है। रात के खाने का लुत्फ सिएना के मध्‍य में लिया जाएगा।

रिकवरी लूप: ~ 1 घंटा

पाइवेस्कोला लूप: 40 मील, 3,334 फीट की चढ़ाई

उस प्रसिद्ध काले मुर्गे की कथा के बारे में और जानें जब हम Chianti क्षेत्र का भ्रमण करते हैं। हम शुरू करने के लिए शटल करेंगे, और मध्य-सवारी करेंगे, हम गियोले गांव में एक कॉफी स्टॉप का आनंद लेंगे, जहां से एरिका ग्रैन फोंडो शुरू और खत्म होता है। मार्ग सैन गुस्मे के मध्ययुगीन गांव में समाप्त होता है, जहां हम दोपहर के भोजन का आनंद लेंगे।

दोपहर के भोजन के बाद, हम वापस B&B के लिए रवाना होंगे, जहां परिवार कुकिंग क्लास आयोजित करेगा। आप सीखेंगे कि कैसे mघर का बना पास्ता और तिरामिसू (अन्य व्यंजनों के बीच) में, इसलिए जब आप अपनी अगली डिनर पार्टी की मेजबानी करेंगे, तो आप अपने नए कौशल दिखाने में सक्षम होंगे!

Chianti Tour: 37 मील, 3,447 फीट की चढ़ाई

उन लोगों के लिए माइलेज जोड़ने का विकल्प जो अधिक सवारी करना चाहते हैं।

हम डी'एल्सा में अपनी सवारी की शुरुआत के लिए शटल करेंगे। 41 मील के मार्ग पर, हम यूनेस्को की विश्व धरोहर स्थल सैन गिमिग्नानो की सवारी करेंगे, और एक कैफे ब्रेक लेंगे।

जो राइडर्स अतिरिक्त माइलेज चाहते हैं, वे B&B के लिए घर वापस जा सकते हैं।

सैन गिमिग्नानो: मुख्य मार्ग 41 मील, 3,410 फीट की चढ़ाई है

लंबा रास्ता 60 मील, चढ़ाई का 4,70 फीट

चेकआउट 11 बजे है राइडर्स पैक अप करेंगे, और हम प्रस्थान के लिए फ्लोरेंस हवाई अड्डे या सिएना ट्रेन स्टेशन के लिए वापस शटल करेंगे।

आज की योजना:

सिएना और फ्लोरेंस के लिए शटल

तिथियाँ और मूल्य

विवरण

क्या शामिल है

• 7 दिन/6 रात आवास (डबल अधिभोग)
  • फ्लोरेंस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (FLR) के लिए/से हवाई अड्डा स्थानान्तरण
  • 7 दिनों के लिए सभी भोजन (नाश्ता, दोपहर का भोजन, रात का खाना)
  • मदिरा चखना
  • यांत्रिक समर्थन (बाइक निर्माण और ब्रेकडाउन सहित)
  • पेशेवर यात्रा गाइड
  • दैनिक शिथिलता समर्थन
  • सवारी पोषण उत्पाद
  • उच्च गुणवत्ता वाली सवारी तस्वीरें
  • COVID-19 के बारे में प्रश्न और हम अपने गाइड और मेहमानों को स्वस्थ रखने और जिम्मेदारी से यात्रा करने के लिए क्या कर रहे हैं?इस लेख को देखेंयासंपर्क करें.

क्या शामिल नहीं है

• शाम को सिएना वॉकिंग टूर
  • सैन गलगानो अभय पर जाएँ

प्रशन?

अधिक प्रश्न हैं? हमारे अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न पृष्ठ देखें या हमें 406-312-5770 पर कॉल करें।
सभी सामान्य प्रश्न देखें

बाइक विकल्प

RentBike_Icon Icon

एक बाइक किराए पर लें

हवाई अड्डे के माध्यम से एक बाइक के साथ यात्रा करना - और इसके लिए उड़ान भरने के लिए भुगतान करना - छुट्टी शुरू करने का एक मजेदार तरीका हर किसी का विचार नहीं है। सौभाग्य से, हम संयुक्त राज्य अमेरिका और यूरोप में अपनी सभी यात्राओं पर उच्च गुणवत्ता वाली, पूर्ण कार्बन बाइक प्रदान करते हैं। बस दिखाना और सवारी करना चाहते हैं? बस अपने जूते, पैडल, हेलमेट और काठी (यदि आप चाहें) लाएँ, और हमारा एक किराए पर लें।

यह यात्रा उपलब्ध है:
लागत:$350 / यात्रा
ब्रिंगऑन_आइकन आइकॉन

अपना खुद के लाएं

आपकी बाइक हैआपका अपना -हम समझ गए। व्यक्तिगत आराम के मामले में अपनी खुद की बाइक लाने के स्पष्ट फायदे हैं। आपकी यात्रा से पहले, हम आपकी स्थानीय बाइक की दुकान पर ट्यून-अप प्राप्त करने का सुझाव देते हैं ताकि यह आपके सवारी के सप्ताह के लिए तैयार हो सके। एक बार जब आप पहुंच जाएंगे, तो हम सुनिश्चित करेंगे कि हमारे मैकेनिक इसे तैयार करें और किसी भी आवश्यक बदलाव में मदद करें। यहां कुछ उपयोगी संसाधन देखें:

अपनी बाइक शिपिंग

अपनी बाइक के साथ उड़ान।

स्किपबाइक_आइकन आइकन

बाइक छोड़ें

यदि आप या आपका यात्रा साथी यात्रा का आनंद लेना चाहते हैं और एक नया गंतव्य तलाशना चाहते हैंबिनाएक बाइक,हमें एक पंक्ति मे छोडो और हम विकल्पों पर चर्चा करेंगे। कुछ यात्राएं अन्य की तुलना में गैर-सवार प्रतिभागियों के लिए बेहतर अनुकूल हैं।

ट्रिप टीम

अतिथि समीक्षा

एक समीक्षा छोड़कर अपनी यात्रा के अनुभव को दूसरों के साथ साझा करें।

समीक्षा लिखें
फिल आर.,वाशिंगटन डीसी
सितंबर 17, 2019
दर्शनीय स्थलों को देखने और टस्कन संस्कृति और सवारी का आनंद लेने के बीच अद्भुत संतुलन। B&B बहुत ही आरामदायक था। बगीचा अद्भुत है, मैंने वहां अपने आर एंड आर समय का आनंद लिया।
जेम्स आर.,मुरफ्रीसबोरो, टीएन
12 सितंबर 2019
मैं अन्य कंपनियों के साथ अन्य साइकिल यात्राओं पर रहा हूं और यह यात्रा मेरे लिए सबसे अच्छी समर्थित यात्रा थी। साइक्लिंग हाउस की टीम शानदार थी और रॉसी और पारिनी परिवार खुश थे। भोजन उत्कृष्ट था और सौभाग्य से, मौसम शानदार था। मुझे यात्रा में कोई कमी नहीं मिली। मैं इसे अपने साइकिल चलाने वाले दोस्तों को आसानी से सुझाऊंगा।
सभी समीक्षाएं दिखाएं
फिल आर.,वाशिंगटन डीसी
सितंबर 17, 2019
जेम्स आर.,मुरफ्रीसबोरो, टीएन
12 सितंबर 2019
स्कॉट एस.,चेरी हिल, एनजे
जून 25, 2019
सवारी, भोजन, बी एंड बी, गाइड, बाइक किराए पर लेने से अनुभव अद्भुत था। मैंने शहरों और कस्बों के सभी पड़ावों का आनंद लिया। मुझे अच्छा लगा कि सवारी के बाद भ्रमण थे। बताई गई कहानियाँ और इतिहास भी महान थे। मैं यात्रा की सिफारिश करूंगा जैसा कि किसी के लिए भी है!
माइक पी.,मिसौला, एमटी
26 जून 2019
इतालवी अनुभव बाइक से कहीं अधिक है। TCH ने एक अद्भुत इतालवी परिवार और उनके अविश्वसनीय परिवेश के साथ अच्छा सहयोग किया है। स्थानीय इतालवी संस्कृति और इतिहास का अनुभव करते हुए ऐतिहासिक मध्ययुगीन गांवों के माध्यम से सवारी करना कुछ ऐसा है जिसे हर किसी को अनुभव करना चाहिए। हम खूबसूरत ग्रामीण इलाकों में, 1200 के दशक में बनी एक पत्थर की चक्की में रुके थे। और एक पूल, नींबू के पेड़, ताड़ के पत्ते और पक्षियों के ऊपर की ओर भिनभिनाते हुए दृश्य के साथ। और एक बियर फ्रिज। आराम से रहना।
लेस पी.,जैक्सन, WY
जून 25, 2019
महान कर्मचारी! परिवार को घर का बना खाना और देश में बाहरी वातावरण पसंद आया। गाइड ने सभी सवारों की अलग-अलग गति का प्रबंधन करने में अच्छा काम किया।