MONTANA

• अवधि6 दिन / 5 रातें
  • सवार स्तर2/3/4/5

बिग स्काई कंट्री की कम यात्रा वाली, सुंदर सड़कों की खोज करें।

एक महाकाव्य बैककंट्री बजरी साहसिक कार्य के लिए तैयार हैं? मोंटाना में हमसे जुड़ें, जहां हम आपको बिग स्काई कंट्री के आसपास 20 वर्षों के पेडलिंग के आधार पर हमारे पसंदीदा मार्ग दिखाएंगे। सप्ताह के लिए हमारा घरेलू आधार ओवांडो में क्लिफ रैंच है, जो मिसौला शहर से सिर्फ 45 मिनट की दूरी पर है। हम उस प्रसिद्ध शैंपेन बजरी की तलाश में ज्यादातर चिकनी, डबल-ट्रैक गंदगी वाली सड़कों पर सवारी करेंगे। हम मज़ेदार पहाड़ उतरेंगे और रास्ते में चुनौतीपूर्ण पर्वतारोहण करेंगे। इस शिविर में ग्रेट डिवाइड के राइडिंग सेक्शन शामिल हैं, जो 3,000 मील से अधिक का मार्ग है जो कनाडा से मैक्सिको तक फैला है। आश्चर्यजनक दृश्यों, शांत सड़कों और पूरी तरह से शांत सवारी की स्थिति की अपेक्षा करें। इन सबसे ऊपर, एक साइक्लिंग हाउस शेफ आपको एक स्वस्थ नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना तैयार करेगा।

हाइलाइट

• मोंटाना के बैककंट्री में पांच दिनों की निर्देशित, समर्थित बजरी की सवारी
  • आकर्षक 3,500 एकड़ . में आवासचट्टान Ranchब्लैकफुट नदी के किनारे पर।
  • स्थानीय मोंटाना उत्पादों की विशेषता वाले शेफ द्वारा तैयार, दैनिक भोजन
  • ग्रेट डिवाइड माउंटेन बाइक रूट पर सवारी सहित विभिन्न प्रकार के ऑफ-पेवमेंट मार्ग
  • शांत, सुंदर सड़कों पर रमणीय प्रारंभिक गिरावट की सवारी की स्थिति

भोजन

हम विशेष रूप से धीरज एथलीटों के लिए स्वादिष्ट भोजन तैयार करते हैं, जिसमें दुबले प्रोटीन, पत्तेदार साग, जड़ वाली सब्जियों और बहुत सारे स्वादिष्ट साइड डिश पर जोर दिया जाता है। जब भी संभव हो हम स्थानीय समुदाय के साथ सीधे क्षेत्रीय सामग्री के स्रोत के लिए काम करते हैं, जिसका उपयोग हमारे शेफ दुनिया भर से प्रेरित विविध, दिलचस्प व्यंजन बनाने के लिए करते हैं। नाश्ते, दोपहर के भोजन और रात के खाने का ध्यान रखने के लिए आप हम पर भरोसा कर सकते हैं। हम सभी आहार वरीयताओं और प्रतिबंधों को समायोजित करने के लिए सुनिश्चित हैं।

आवास

मिसौला से सिर्फ 1 घंटे की दूरी पर ब्लैकफुट रिवर वैली के केंद्र में स्थित, ऐतिहासिक क्लिफ रेंच दो पहियों पर हमारे साहसिक कार्य का घरेलू आधार है। जैसे ही हम अपनी दैनिक सवारी पर निकलते हैं, सुरम्य पहाड़ और जंगल के दृश्यों के लिए जागने का आनंद लें।

यात्रा कार्यक्रम

राइडर्स मोंटाना पहुंचते हैं, और हम सप्ताह के लिए अपने घरेलू बेस के लिए शटल करेंगे: क्लिफ रेंच। हमारे मैकेनिक्स को बाइक किराए पर लेने के लिए सवारों को फिट करने या सवारों की निजी बाइक बनाने का काम मिलेगा, फिर हम यात्रा ब्रीफिंग और रात के खाने से पहले एक स्वागत योग्य स्पिन पर निकलेंगे।

आगमन दिन की सवारी: छोटा: 20 मील, 700 फीट चढ़ाई

लंबा: 31 मील, 2,000 फीट की चढ़ाई

हमारा लक्ष्य सही शैंपेन बजरी ढूंढना है, और ओवांडो में सवारी करना इन रोमांचों के लिए हमारा स्थान है। आज हम ओवांडो (जनसंख्या: 50) के लिए एक लूप मार्ग से निपटेंगे, जो लुईस और क्लार्क ट्रेल पर एक दूरस्थ ऐतिहासिक स्थल है। यह सुंदर ब्लैकफुट नदी का भी घर है, जो फिल्म ए रिवर रन थ्रू इट की प्रेरणा है।

ओवांडो लूप: 41 मील, 2,900 फीट की चढ़ाई

छोटा विकल्प: 36 मील, 1,700 फीट की चढ़ाई

क्लिफ रैंच को छोड़कर, हम पॉइंट-टू-पॉइंट राइड पर निकलेंगे और हॉलैंड लेक पर समाप्त होंगे। यह सवारी मिशन और स्वान पर्वत के शानदार दृश्य पेश करते हुए ग्रेट डिवाइड बाइक मार्ग पर सीली स्वान घाटी को पार करती है। पिकनिक लंच और ठंडे पेय के साथ सुंदर हॉलैंड झील पर सवारी समाप्त होगी।

डिवाइड की सवारी करें: 71 मील, 5,100 फीट की चढ़ाई

डिवाइड शॉर्टर विकल्प की सवारी करें: 44 मील, 3,600 फीट की चढ़ाई

एक छोटे से शटल के बाद, हम ओवांडो में ब्लैकफ़ुट नदी के किनारे पर सवारी शुरू करेंगे। सवारी हमें ब्लैकफ़ुट घाटी में ले जाएगी और खूबसूरत बजरी सड़कों पर घूमेगी

बिग स्काई कंट्री लूप: 53 मील, 1,700 फीट की चढ़ाई

बिग स्काई कंट्री लूप शॉर्टर विकल्प: 30 मील, 1,200 फीट चढ़ाई

हमारा अंतिम दिन हमें ग्रेट डिवाइड बाइक रूट पर एक खूबसूरत पॉइंट टू पॉइंट राइड पर ले जाता है। हम 45 मिनट के शटल के बाद लिंकन, मोंटाना में शुरू करते हैं और डिवाइड को वापस क्लिफ रेंच तक ले जाते हैं।

राइड द डिवाइड (दक्षिण): 42 मील, 2,500 फीट की चढ़ाई

नाश्ते और सुबह की कॉफी के बाद, आप शानदार बजरी की सवारी के अद्भुत सप्ताह को अवशोषित करने के लिए यात्रा/आराम के दिन का आनंद ले सकते हैं। हम बाइक को तोड़ने और पैक करने के बाद वापस मिसौला के लिए शटल करेंगे।

आज की योजना:

• सवारी पोषण उत्पाद
  • उपयोग के लिए उपलब्ध उपकरण
  • उच्च गुणवत्ता वाली सवारी तस्वीरें
  • COVID-19 के बारे में प्रश्न और हम अपने गाइड और मेहमानों को स्वस्थ रखने और जिम्मेदारी से यात्रा करने के लिए क्या कर रहे हैं?इस लेख को देखेंयासंपर्क करें.

क्या शामिल नहीं है

• नदियों और झीलों में तैरना
  • घुड़सवारी +$

प्रशन?

अधिक प्रश्न हैं? हमारे अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न पृष्ठ देखें या हमें 406-312-5770 पर कॉल करें।
सभी सामान्य प्रश्न देखें

बाइक विकल्प

RentBike_Icon Icon

एक बाइक किराए पर लें

हवाई अड्डे के माध्यम से एक बाइक के साथ यात्रा करना - और इसके लिए उड़ान भरने के लिए भुगतान करना - छुट्टी शुरू करने का एक मजेदार तरीका हर किसी का विचार नहीं है। सौभाग्य से, हम संयुक्त राज्य अमेरिका और यूरोप में अपनी सभी यात्राओं पर उच्च गुणवत्ता वाली, पूर्ण कार्बन बाइक प्रदान करते हैं। बस दिखाना और सवारी करना चाहते हैं? बस अपने जूते, पैडल, हेलमेट और काठी (यदि आप चाहें) लाएँ, और हमारा एक किराए पर लें।

यह यात्रा उपलब्ध है:
Cervelo Aspero रोड/बजरी बाइक
निर्माता:Cervelo
टाइप:बजरी बाइक
लागत:$300 / ट्रिप
ब्रिंगऑन_आइकन आइकॉन

अपना खुद के लाएं

आपकी बाइक हैआपका अपना -हम समझ गए। व्यक्तिगत आराम के मामले में अपनी खुद की बाइक लाने के स्पष्ट फायदे हैं। आपकी यात्रा से पहले, हम आपकी स्थानीय बाइक की दुकान पर ट्यून-अप प्राप्त करने का सुझाव देते हैं ताकि यह आपके सवारी के सप्ताह के लिए तैयार हो सके। एक बार जब आप पहुंच जाएंगे, तो हम सुनिश्चित करेंगे कि हमारे मैकेनिक इसे तैयार करें और किसी भी आवश्यक बदलाव में मदद करें। यहां कुछ उपयोगी संसाधन देखें:

अपनी बाइक शिपिंग

अपनी बाइक के साथ उड़ान।

स्किपबाइक_आइकन आइकन

बाइक छोड़ें

यदि आप या आपका यात्रा साथी यात्रा का आनंद लेना चाहते हैं और एक नया गंतव्य तलाशना चाहते हैंबिनाएक बाइक,हमें एक पंक्ति मे छोडो और हम विकल्पों पर चर्चा करेंगे। कुछ यात्राएं अन्य की तुलना में गैर-सवार प्रतिभागियों के लिए बेहतर अनुकूल हैं।

ट्रिप टीम

अतिथि समीक्षा

एक समीक्षा छोड़कर अपनी यात्रा के अनुभव को दूसरों के साथ साझा करें।

समीक्षा लिखें
एंडी जी.,नैशविले, TN
दिसम्बर 8, 2019
साइक्लिंग हाउस शीर्ष पर है। मैंने उनके साथ (मैलोर्का और मोंटाना ग्रेवल) दो यात्राएं की हैं और एक टीसीएच यात्रा को वार्षिक वापसी बनाने की योजना बना रहा हूं। उनका स्टाफ शानदार है। मैं सिर्फ एक हफ्ते के लिए उनके साथ घूमने के लिए TCH के साथ ट्रिप पर जाऊंगा। महान लोग। मार्ग, भोजन, आवास, खिंचाव, और विस्तार पर ध्यान मैं एक फाइव-स्टार रिसॉर्ट में अपेक्षा करता हूं। मैं अपनी यात्राओं को TCH के साथ अपने जीवन के सर्वोत्तम सप्ताहों में स्थान दूंगा। मैं और भी बहुत से लोगों की प्रतीक्षा कर रहा हूं।
टॉम एच.,सिरैक्यूज़, एनवाई
सितंबर 17, 2019
मेरे पास बहुत अच्छा समय था और मुझे खेद है कि मुझे छोड़ना पड़ा। अपनी पहली बजरी की सवारी के लिए, मैंने इसका भरपूर आनंद लिया। मैंने पहले ही कई लोगों को इसका सुझाव दिया है जिन्हें मैं जानता हूं, इसलिए उम्मीद है कि वे भविष्य में साइन अप करेंगे। शानदार यात्रा और कर्मचारी हमेशा शिविरों का हिस्सा बनने का आनंद लेते हैं। मैं उन सभी शिविरों का मूल्यांकन करूंगा जिनमें मैं 10++ रहा हूं। मैं और मेरी पत्नी शायद अगले साल ग्लेशियर येलोस्टोन यात्रा के लिए साइन अप करेंगे!
सभी समीक्षाएं दिखाएं
एंडी जी.,नैशविले, TN
दिसम्बर 8, 2019
टॉम एच.,सिरैक्यूज़, एनवाई
सितंबर 17, 2019
जॉन,साल्ट लेक सिटी, यूटी
सितंबर 30, 2019
यह यात्रा उन लोगों की अपेक्षाओं पर खरी उतरी जिन्होंने मुझे कंपनी की सिफारिश की थी।
बारबरा बी.,अटलांटा, GA
9 अक्टूबर 2019
हमेशा की तरह, साइक्लिंग हाउस बस सबसे अच्छा है। बढ़िया संगठन, बढ़िया राइड्स, बढ़िया खाना, मज़ेदार मेहमान और बेहतरीन सपोर्ट। यह मेरा तीसरा साइक्लिंग हाउस दौरा है और प्रत्येक उत्कृष्ट रहा है!