कैलिफोर्निया

• स्थानबैलार्ड, सीए
  • अवधि6 दिन / 5 रातें
  • सवार स्तर2/3/4/5

रोलिंग वाइनयार्ड के विशाल परिदृश्य का अन्वेषण करें और सांता यनेज़ घाटी में फार्म-टू-टेबल व्यंजन और अविश्वसनीय शराब का आनंद लें।

यदि असाधारण स्थानीय भोजन, शराब और साइकिल चलाना सही छुट्टी की तरह लगता है, तो सांता बारबरा वाइन देश में यह पलायन आपके लिए है! आकर्षक में स्वस्थ नाश्ते के साथ हर दिन की शुरुआत करेंबैलार्ड इन एंड गैदरिंग टेबल साइक्लिंग हाउस गाइड द्वारा समर्थित दो पहियों पर सुरम्य सांता यनेज़ घाटी का पता लगाने से पहले। प्रत्येकनिर्देशित, समर्थित राइड अपनी अनूठी सुंदरता समेटे हुए है - एक महाकाव्य से प्रतिष्ठित माउंट जिब्राल्टर की चढ़ाई से लेकर प्रशांत महासागर की ओर एक रोलिंग यात्रा तक वाइन कंट्री टाउन के माध्यम से शांत सवारी तक। आप इस यात्रा की विविधता और आकर्षक दिनचर्या से प्यार करेंगे: खाओ, सवारी करो, खाओ, शराब पीओ, सो जाओ।

हाइलाइट

• आकर्षक 15-कमरे में आराम करेंसांता यनेज़ घाटी में बैलार्ड इन एंड गैदरिंग टेबल
  • घोड़ों के खेतों, दाख की बारियां, और के साथ बिंदीदार ग्रामीण सड़कों के माध्यम से घूमनापहाड़ों, साइकिलिंग हाउस गाइड के नेतृत्व में
  • सवारी के बाद घर के बने, पारिवारिक शैली के पिकनिक लंच का आनंद लें
  • माउंट जिब्राल्टर पर चढ़ें, कैलिफोर्निया के दौरे में चित्रित किया गया
  • साइट पर और हमारे पसंदीदा स्थानीय रेस्तरां में ताज़ा, मौसमी भोजन का स्वाद लें
  • इस साधारण वाइन क्षेत्र की शानदार स्थानीय किस्मों का आनंद लें

भोजन

सांता यनेज़ घाटी एक संपन्न वाइन कंट्री डेस्टिनेशन और एक पाक हॉट स्पॉट दोनों है। पूरी यात्रा के दौरान, आप इस भरपूर कैलिफ़ोर्निया क्षेत्र के नवीन व्यंजनों का स्वाद चखेंगे। आपको एक पौष्टिक प्री-राइड नाश्ता दिया जाएगा, और साइक्लिंग हाउस के प्रतिभाशाली गाइड एक स्वादिष्ट पिकनिक लंच तैयार करेंगे। रात्रिभोज में बैलार्ड इन के पुरस्कार विजेता शेफ बुडी काज़ली द्वारा बनाए गए भोजन के साथ-साथ हमारे पसंदीदा स्थानीय रेस्तरां में शाम के भोजन शामिल हैं।

आवास

सप्ताह के लिए आपका घर पुरस्कार विजेता बल्लार्ड इन एंड गैदरिंग टेबल है, जो एक आमंत्रित 15-कमरा होटल है जिसमें बिस्तर और नाश्ते के आरामदायक लेकिन परिष्कृत अनुभव हैं। सांता बारबरा वाइन कंट्री के केंद्र में, बैलार्ड इन आस-पास की चढ़ाई, घाटी और सोलवांग, लॉस ओलिवोस और बुएल्टन जैसे प्यारे शहरों की खोज के लिए एक आदर्श आधार के रूप में कार्य करता है। काठी में एक दिन के बाद, अंतरंग 12-टेबल रेस्तरां में रात के खाने का आनंद लेने से पहले वापस बैठें और रैपराउंड पोर्च पर एक ग्लास वाइन के साथ आराम करें।

यात्रा कार्यक्रम

सांता बारबरा (SBA) में उड़ान भरने वाले राइडर्स को बैलार्ड इन के लिए बंद कर दिया जाएगा। आगमन पर, हम स्टाफ हाउस में दोपहर का भोजन करेंगे, जहां हम दोपहर के घूमने के लिए तैयार होने के लिए बाइक और फिट रेंटल भी बनाएंगे (द बैलार्ड इन में आधिकारिक चेक-इन शाम 4 बजे तक नहीं है)। हम सांता यनेज़ घाटी के अंगूर के बागों और खेत के माध्यम से एक मधुर 20- या 30-मील क्रूज पर जाएंगे और बैलार्ड इन के साइट पर गैदरिंग टेबल रेस्तरां में रात के खाने से पहले प्री-कैंप ब्रीफिंग करेंगे।

बॉलार्ड में आगमन स्पिन: 30 मील, ~ 1,500 फीट चढ़ाई, ~ 2 घंटे

सप्ताह की हमारी सबसे लंबी सवारी कुछ महान चढ़ाई के साथ एक धीरज चुनौती है क्योंकि हम प्रशांत महासागर के रास्ते में उजाड़ देश की सड़कों पर दाख की बारियां से गुजरते हैं। राजमार्ग 1 पर एक छोटा सा खंड हमें अपने कदम वापस लेने से पहले एक हल्की मध्य-सवारी पिकनिक की ओर ले जाएगा। हम एक छोटा विकल्प भी प्रदान करते हैं जो राजमार्ग 1 के लिए एक शटल के साथ शुरू होता है। इस दोपहर के लिए कोई औपचारिक गतिविधियों की योजना नहीं है, लेकिन कई मेहमान स्थानीय पार्क में टहलते हैं या सामने के बरामदे पर आराम करते हैं। रात्रिभोज सोलवांग में लॉस अरोयोस मैक्सिकन रेस्तरां में होगा।

जालमा बीच:59-84 मील, 4,300- 5,200 फीट की चढ़ाई, ~5+ घंटे

माउंट फिगेरोआ- खड़ी पिचों, अद्भुत नज़ारों और मज़ेदार अवरोहों के साथ एक सच्ची चुनौती। यह सवारी टीजे वैन गार्डेरन की पसंदीदा है, खासकर अपने यूरोपीय अनुभव के कारण। लूप हमें हैप्पी कैन्यन लाता है और माइकल जैक्सन की पूर्व संपत्ति नेवरलैंड से गुजरता है। एक मजेदार वंश हमें घाटी के तल पर वापस लाता है।

माउंट फिगेरोआ: 40+ मील, 4,700 फीट चढ़ाई, ~ 4+ घंटे

कुछ दिनों की राइडिंग के बाद सबसे आसान वैली स्पिन का स्वागत किया जाता है। मार्ग में द बेकर्स टेबल पर सांता यनेज़ में एक कॉफी शॉप स्टॉप शामिल होगा। चिंता न करें हम हमेशा मील जोड़ सकते हैं :)

आज की सवारी के विकल्प:

रिकवरी राइड: 30 मील, 1,400 फीट चढ़ाई, ~2+घंटे

रोलिंग पहाड़ियों, शांत सड़कों, बहुत सारे अंगूर के बागों और खुली जगहों के माध्यम से इस बाहर और पीछे की सवारी पर हर किसी के लिए कुछ है। मार्ग फॉक्सन कैन्यन पर लॉस ओलिवोस के उत्तर में वाइन ट्रेल का अनुसरण करता है और फायरस्टोन हिल पर चढ़ता है, जो घाटी का एक विस्तृत दृश्य प्रस्तुत करता है। सिस्कोक में, हमारे पास अपना पहला टर्नअराउंड विकल्प है, जो 2,700 फीट की चढ़ाई के साथ 50 मील की सवारी के लिए बनाता है। Tepusquet के शीर्ष पर जाने का एक लंबा विकल्प है, जिससे यह 4,300 फीट की चढ़ाई के साथ 68 मील की सवारी कर सकता है। एक और अधिक दिन की तलाश करने वाले राइडर्स टेपसक्वेट के पिछले हिस्से को नीचे गिरा सकते हैं और राजमार्ग 166 पर घूम सकते हैं, जिससे यह 5,400 फीट की चढ़ाई के साथ 77-मील की सवारी बन जाती है। हम अपने मार्ग को वापस द बॉलार्ड इन के लिए वापस ले लेंगे, जहां हमारे लौटने पर दोपहर का भोजन तैयार होगा।

आज की सवारी:

फॉक्सन कैन्यन: मार्ग विकल्प 50-77 मील से लेकर 2,700-5,400 फीट चढ़ाई, ~ 3-5+ घंटे के साथ हैं

हम द बैलार्ड इन और शटल सवारों को प्रस्थान के लिए सांता बारबरा वापस जाने के लिए अलविदा कहेंगे। चेकआउट सुबह 11 बजे है

सुबह सांता बारबरा के लिए शटल। चेकआउट सुबह 11 बजे है

तिथियाँ और मूल्य

विवरण

क्या शामिल है

• 5 रातों का आवास (डबल अधिभोग)
  • सांता बारबरा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (एसबीए) से/के लिए हवाई अड्डा स्थानान्तरण
  • सभी भोजन (नाश्ता, दोपहर का भोजन, रात का खाना)
  • दोपहर के ऐपेटाइज़र और वाइन
  • यांत्रिक समर्थन (बाइक निर्माण और ब्रेकडाउन सहित)
  • पेशेवर यात्रा गाइड
  • दैनिक शिथिलता समर्थन
  • सवारी पोषण उत्पाद
  • उच्च गुणवत्ता वाली सवारी तस्वीरें
  • COVID-19 के बारे में प्रश्न और हम अपने गाइड और मेहमानों को स्वस्थ रखने और जिम्मेदारी से यात्रा करने के लिए क्या कर रहे हैं?इस लेख को देखेंयासंपर्क करें.

क्या शामिल नहीं है

• कोर/स्ट्रेचिंग सत्र
  • हाइकिंग/ट्रेल रनिंग

प्रशन?

अधिक प्रश्न हैं? हमारे अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न पृष्ठ देखें या हमें 406-312-5770 पर कॉल करें।
सभी सामान्य प्रश्न देखें

बाइक विकल्प

RentBike_Icon Icon

एक बाइक किराए पर लें

हवाई अड्डे के माध्यम से एक बाइक के साथ यात्रा करना - और इसके लिए उड़ान भरने के लिए भुगतान करना - छुट्टी शुरू करने का एक मजेदार तरीका हर किसी का विचार नहीं है। सौभाग्य से, हम संयुक्त राज्य अमेरिका और यूरोप में अपनी सभी यात्राओं पर उच्च गुणवत्ता वाली, पूर्ण कार्बन बाइक प्रदान करते हैं। बस दिखाना और सवारी करना चाहते हैं? बस अपने जूते, पैडल, हेलमेट और काठी (यदि आप चाहें) लाएँ, और हमारा एक किराए पर लें।

यह यात्रा उपलब्ध है:
लागत:$300 / ट्रिप
ब्रिंगऑन_आइकन आइकॉन

अपना खुद के लाएं

आपकी बाइक हैआपका अपना -हम समझ गए। व्यक्तिगत आराम के मामले में अपनी खुद की बाइक लाने के स्पष्ट फायदे हैं। आपकी यात्रा से पहले, हम आपकी स्थानीय बाइक की दुकान पर ट्यून-अप प्राप्त करने का सुझाव देते हैं ताकि यह आपके सवारी के सप्ताह के लिए तैयार हो सके। एक बार जब आप पहुंच जाएंगे, तो हम सुनिश्चित करेंगे कि हमारे मैकेनिक इसे तैयार करें और किसी भी आवश्यक बदलाव में मदद करें। यहां कुछ उपयोगी संसाधन देखें:

अपनी बाइक शिपिंग

अपनी बाइक के साथ उड़ान।

स्किपबाइक_आइकन आइकन

बाइक छोड़ें

यदि आप या आपका यात्रा साथी यात्रा का आनंद लेना चाहते हैं और एक नया गंतव्य तलाशना चाहते हैंबिनाएक बाइक,हमें एक पंक्ति मे छोडो और हम विकल्पों पर चर्चा करेंगे। कुछ यात्राएं अन्य की तुलना में गैर-सवार प्रतिभागियों के लिए बेहतर अनुकूल हैं।

ट्रिप टीम

अतिथि समीक्षा

एक समीक्षा छोड़कर अपनी यात्रा के अनुभव को दूसरों के साथ साझा करें।

समीक्षा लिखें
जॉर्ज एफ.,पोटोमैक, एमडी
5 अप्रैल 2019
शानदार यात्रा। महान सवारी, उत्कृष्ट भोजन, मार्गदर्शक हमेशा बहुत सकारात्मक थे। उत्कृष्ट।
सुसान बी.,सेंट लुइस, मो
8 अप्रैल 2019
शानदार यात्रा! महान सवारी, भोजन, शराब, यात्रा पर लोग। गाइड हमेशा की तरह बेहतरीन थे। वे कई अलग-अलग स्तरों और दृष्टिकोणों से कैसे निपटते हैं यह एक उपहार है! साइक्लिंग हाउस के साथ हमेशा खुशी होती है। मुझे जल्द वापस आना है।
सभी समीक्षाएं दिखाएं
जॉर्ज एफ.,पोटोमैक, एमडी
5 अप्रैल 2019
सुसान बी.,सेंट लुइस, मो
8 अप्रैल 2019
दाना एस.,नैशविले, TN
बिल्कुल सही 10 और मैं कुछ भी नहीं बदलूंगा! शेफ हन्ना तालियों के एक बड़े दौर के पात्र हैं! वह सवारी गाइड और शेफ के रूप में डबल ड्यूटी खींचने में अद्भुत थी - उसने एक हरा नहीं छोड़ा।
स्टीफन एस.,लिटलटन, सीओ
15 अप्रैल 2019
द साइक्लिंग हाउस के साथ मैंने जो भी यात्रा की है, वह मेरी अपेक्षाओं से अधिक है। मैं आपके कर्मचारियों से बहुत प्रभावित हूं और वे कितने महान हैं। मैं सराहना करता हूं कि साइक्लिंग हाउस में उन लोगों के लिए सवारी एक्सटेंशन कैसे उपलब्ध हैं जो अधिक मील और अधिक चढ़ाई पसंद करते हैं। मैं हर साल एक साइक्लिंग हाउस यात्रा की योजना बना रहा हूं ।